August के महीने में ये 5 फिल्मे होगी रिलीज, कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेंगी धामल? जानें

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 04:44:26 PM
These 5 films will be released in the month of August, which film will Dhamal do at the box office? Learn

जुलाई में कई फिल्में सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज हुईं, लेकिन कई फिल्में मजबूत छाप नहीं छोड़ पाईं। अब  सभी की निगाहें अगस्त के महीने पर हैं क्योंकि कई दिलचस्प फिल्में ओटीटी पर प्रीमियर के साथ-साथ बड़ी स्क्रीन  पर भी आने वाली हैं। महीने की शुरुआत आलिया भट्ट और शेफाली शाह स्टारर डार्लिंग्स से होगी। डार्क-कॉमेडी 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है, और फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही सभी को प्रभावित किया है।

लाल सिंह चड्ढा


साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, आमिर खान और करीना कपूर खान  की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन #BoycottLaalSingh चड्ढा ने भी ट्रेंड बनाया है।  देखते हैं कि आमिर दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला पाते हैं या नहीं।

रक्षाबंधन


रक्षा बंधन अक्षय की साल की तीसरी रिलीज है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के साथ संघर्ष करने के लिए तैयार है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ेगी।

दोबारा


रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। लेकिन, तापसी पन्नू अपनी फिल्म दोबारा के लिए पूरी तरह तैयार हैं जो स्पेनिश नाटक मिराज की रीमेक है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लिगर


विजय देवरकोंडा स्टारर लिगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने वाली है, और फिल्म ने रिलीज़ से पहले एक शानदार चर्चा पैदा कर दी है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, और यहां तक ​​कि प्रमोशन भी बहुत अच्छा रहा है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। यह विजय की  बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी ।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.