Vidya Balanने न्यूड फोटोशूट के लिए किया Ranveer Singh का समर्थन, कहा-'हमें भी आँखे सेक लेने दीजिए'

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 02:11:57 PM
Vidya Balan Supports Ranveer Singh For Nude Photoshoot, Said- 'Let Us Also Suck Our Eyes'

विद्या बालन गुरुवार को रणवीर सिंह के पक्ष में आईं। जो अपनी न्यूड फोटोज  को लेकर काफी विवादों में घिरे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी क्यों दर्ज की गई है।

एक एनजीओ की शिकायत के बाद 'गली बॉय' स्टार को मुंबई में एक प्राथमिकी का सामना करना पड़ रहा है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने "सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी फोटोज के माध्यम से उनके शील का अपमान किया है"।

 बालन ने संवाददाताओं से कहा क्या समस्या है? पहली बार कोई आदमी कर रहा है। हम लोगो को भी आंखें सेक लेने दिजिये ना ।

सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने के बारे में पूछे जाने पर बालन ने कहा कि अगर किसी को इन फोटोज से ठेस पहुंची है तो उन्हें उनकी ओर नहीं देखना चाहिए। 

43 वर्षीय अभिनेता ने कहा "हो सकता है कि उनके  के पास करने के लिए ज्यादा काम नहीं है इसलिए वे इन चीजों पर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको यह पसंद नहीं है तो पेपर बंद करें या फेंक दें, जो करना चाहते हैं वह करें। क्यों मिलता है एक प्राथमिकी में ?? ।


पिछले कुछ दिनों में, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर सहित सिंह के अभिनेता मित्रों के साथ-साथ स्वरा भास्कर, पूजा बेदी और राम गोपाल वर्मा जैसे कई उद्योग सहयोगियों ने विवाद पर बॉलीवुड स्टार का समर्थन किया है।

गुरुवार को एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा बिहार के मुजफ्फरपुर की एक स्थानीय अदालत में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.