41 वर्ष की हुयीं विपाशा बसु

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jan 2020 10:55:30 AM
Vipasha Basu, aged 41

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु 41 वर्ष की हो गयीं। दिल्ली में 07 जनवरी 1979 को जन्मी विपाशा ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की। बॉलीवुड में विपाशा ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म अजनबी से की। इस फिल्म में विपाशा के अपोजिट अक्षय कुमार थे। फिल्म में विपाशा का किरदार ग्रे शेड्स लिये हुये था। बावजूद इसके विपाशा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को रोमांचित कर दिया। इस फिल्म के लिये विपाशा को फिल्म फेयर की ओर से डेब्यू पुरस्कार भी दिया गया।

वर्ष 2002 में विपाशा को विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म राज में काम करने का अवसर मिला। थ्रिलर से भरपूर राज भी दर्शको को बेहद पसंद आयी साथ हीं विपाशा अपने दमदार अभिनय के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिये नामांकित की गयी। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म विपाशा के करियर की मत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है।

इस फिल्म में विपाशा ने एक बार फिर से नेगेटिव किरदार निभाया था। जिस्म में विपाशा के अपोजिट जॉन अब्राहम थे। विपाशा और जॉन की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म की सफलता के बाद विपाशा और जॉन की जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम कर दर्शकों का मनोरंजन किया। विपाशा ने वर्ष 2016 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली। विपाशा ने अपने सिने करियर में अबतक लगभग 55 फिल्मों में काम किया है। भहदी फिल्मों के अलावा विपाशा ने तमिल, तेलगु और बंगला फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.