'थलैवी' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंगना ने कर दिया कमाल...जे.जयललिता के किरदार में छा गईं अभिनेत्री कंगना रनौत, फिल्म रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 04:01:19 PM
With 'Thalaivi', Kangana did amazing on the OTT platform. Today Release Kangana ranaut movie Thalaivi

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेत्री कंगना रनौत की 'थलैवी' मूवी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म 'थलैवी' में जयललिता का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म में अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। उनके किरदार को फिल्म क्रिटिक्स ने सराहा है। अभिनय के कई जानकारों का कहना है कि अम्मा यानि जयललिता का जीवन का इससे बेहतर चित्रण हो नहीं सकता। कंगना ने कमाल कर दिया...कंगना छाई गईं। 

हाल ही में चेन्नई जाकर मरीना बीच के किनारे जयललिता मेमोरियल पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। इसके लिए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से थिएटर खोलने की अपील भी की है।  फिल्म 'थलैवी' में जयललिता के राजनीतिक करियर से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ की झलक देखने को मिली है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक भोली-भाली लड़की जिंदगी में आई मुश्किलों के बीच खुद को पूरी तरह बदलकर एक ऐसी पावरफुल महिला बनती है, जिस दुनिया 'अम्मा' के  नाम से पुकारती है।

फिल्म में जयललिता और एमजीआर की लव स्टोरी को भी बहुत खास तरीके से रखा गया है। हैं। 'थलैवी' के पहले भाग में एमजीआर के प्रति जे. जयललिता का समर्पण दिखाई देता है। जाता है। कुछ दिल को छू लेने वाले सीन्स के जरिए दोनों के बीच प्यार और सम्मान की झलक देखने को मिलती है।

 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.