Belgium: सांता क्लॉज बने व्यक्ति ने 157 लोगों को किया कोरोना संक्रमित

Samachar Jagat | Monday, 28 Dec 2020 10:35:26 AM
Belgium: Person did 157 people infected corona

इंटरनेट डेस्क। बेल्जियम में एक व्यक्ति द्वारा सांता क्लॉज बन क्रिसमस की बधाइयां देना 157 लोगों के लिए बहुत ही भारी पड़ गया है। सांता क्लॉज बने इस व्यक्ति के कारण ये लोग कोरोना के शिकार हो गए हैं। 

यहां पर कोरोनाग्रस्त व्यक्ति सांता क्लॉज बन केयर होम में क्रिसमस की बधाइयां देने पहुंच गया। इस व्यक्ति से वहां 121 लोगों और उनकी देखभाल में लगे 36 स्टाफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। यहां तक केयर होम में रहने वाले पांच लोगों का तो इस वायरस के कारण निधन भी हो चुका है। 

करीब दो हफ्ते पुरानी इस घटना के अनुसार, केयर होम आने के बाद सांता क्लॉज बना व्यक्ति भी पॉजिटिव पाया गया है। खबरों के अनुसार, सांता क्लॉज बना व्यक्ति अपने साथियों के साथ बेल्जियम के एन्टवर्प के केयर होम में गया। इसके बाद इसमें एक के बाद कोरोना संक्रमण के मामले प्रकाश में आने के बाद वहां के लोगों की टेस्टिंग की गई। इसमें 157 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.