इजराइल और फिलीस्तीन के बीच संघर्ष जारी, गाजा सिटी में अब तक 23 अरब से ज्यादा का नुकसान, 184 आवासीय टावर और 33 मीडिया सेंटर ध्वस्त

Samachar Jagat | Thursday, 20 May 2021 05:56:53 PM
Conflict between Israel and Palestine continues, Gaza City has over 23 billion damage so far, 184 residential towers and 33 media centers demolished

इंटरनेशनल डेस्क। इजराइल और फिलीस्तीन के बीच लगातार हवाई हमले जारी हैं। गुरुवार को भी हवाई हमले में कई लोगों की मौत हो गई। वहीं गाजा पट्टी में तीन दर्जन से ज्यादा सदस्यों वाले परिवार का एक बड़ा घर तबाह हो गया। सेना ने बताया कि हमास शासित क्षेत्र से लगातार रॉकेट हमले के बीच आतंकवादियों के ठिकानों को निशाना बनाया। हमले में 40 सदस्यों वाले अल-अस्तल परिवार का घर तबाह हो गया।

 

•Gaza officials say material losses Gaza suffered during Israel’s current offensive amounts to at least $322m

•184 residential towers, houses, & 33 media centres demolished

•At least 1,335 housing units completely or severely demolished

LIVE updates: https://t.co/oTg1ewAOIP pic.twitter.com/cBc1KSE9bb

— Al Jazeera English (@AJEnglish) May 20, 2021

वहीं अलजजीरा इंग्लिश न्यूज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अऩुसार, गाजा पट्टी में अब तक 23 अरब से ज्यादा रुपये का नुकसान हो चुका है। वहीं 184 आवासीय टावर, घर और 33 मीडिया सेंटर ध्वस्त हो चुके हैं। कम से कम 1,335 आवासीय इकाइयां पूरी तरह या गंभीर रूप से ध्वस्त हो गईं हैं। 

हमास और इजराइल के बीच आ गुरुवार को भी लगातार हवाई हमले देखे गए हैं। हवाई हमलों से लोग अपने आप को बचाते नजर आए हैं। वहीं अभी भी संघर्ष खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.