Donald Trump: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ 25 साल में पहली बार हुआ ऐसा, इन लोगाें की लिस्ट में नहीं मिली जगह

Samachar Jagat | Saturday, 07 Oct 2023 08:36:25 AM
Donald Trump: This happened for the first time in 25 years with former President Trump, these people were not found in the list.

इंटरनेट डेस्क। हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले और अपने अंदाज के कारण लोगों की चर्चाओं में रहने वाले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा किसी ना किसी वजह से मीडिया में हेडलाइन बन ही जाते है। फिलहाल ट्रंप के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में ट्रायल शुरू हो गया है।  ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं औ अब इसके साथ ही उनकी संपत्ति लगातर घट रही है।

मीडिया रिपोेटर्स की माने तो फोर्ब्स के अनुसार 2023 में डोनाल्ड ट्रंप की कुल संपत्ति 2.5 बिलियन डॉलर आंकी गई है और वह विश्व के अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि, हैरान करने वाली बड़ी बात यह है कि ट्रंप 25 साल में पहली बार अमेरिका के टॉप 400 अमेरिकियों की लिस्ट से बाहर हो गए है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो फोर्ब्स के अनुसार, ट्रंप इस साल अमेरिका के सबसे अमीर 400 लोगों की सूची में जगह बनाने में सफल नहीं हो सके। कटऑफ से 400 मिलियन डॉलर कम होने के कारण वो इस लिस्ट में नहीं आ सके। गौरतलब है कि ट्रंप की संपत्ति में साल 2021 से अब तक बड़ी गिरावट दर्ज की गई है।

pc- news18 hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.