कोरोना वायरस की डर के बीच आई एक और बुरी खबर, पूरी दुनिया है परेशान

Samachar Jagat | Monday, 30 Mar 2020 06:03:40 AM
1204956462966620

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, लोगों की जिंदगी में एक से एक परेशानियां हमेशा आती ही रहती है जिसका सामना वह लोग करते रहते हैं पर लोगों के साथ-साथ बहुत बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और महान व्यक्ति लोग भी परेशानियां जलते हैं। आजकल भारत से लेकर चीन तक जानलेवा कोरोनावायरस की चर्चा पूरी तरह से फैल रही है। जी हां दोस्तों को रोना वायरस एक बहुत ही चिंता का विषय है यह दिन प्रतिदिन तेजी से प्रभावशाली होता जा रहा है और तेजी से बढ़ता चला जा रहा है।

कई इंसानों के जीवन इस वायरस के कारण खतरे में पड़ गई है । इस वायरस को जल्द से जल्द खत्म करने का तरीका खोजना पड़ेगा नहीं तो यह कई इंसानों के जीवन पर बन जाएगी। जी हां दोस्तों यह वायरस दुनिया भर में तेजी से फैल रहा है और रुकने का जरा भी नाम नहीं ले रहा है। दुनिया भर में इसकी चपेट में कई सारे लोग भी आ गए हैं वहीं भारत में इसको लेकर लगातार चिंता भी बढ़ रही है।

मेरे प्यारे दोस्तों कोरोनावायरस इतना खतरनाक है कि ना उसने किसी स्टार को छोड़ा है और ना ही किसी आम इंसान को आज बहुत ही बड़ी खबरें सामने आई है। जी हां दोस्तों बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और अप्सरा जैसी दिखने वाली सिंगर कनिका कपूर को भी कोरोनावायरस का संक्रमण लग चुका है।

बताया जा रहा है कि विदेशों से लौटी कनिका कपूर ने बहुत बड़ी लापरवाही दिखाई कनिका की तबीयत पिछले 4 दिनों से खराब थी है और वह कोरोनावायरस की पॉजिटिव मरीज पाई गई। कनिका ने एक ऐसी लापरवाही की है जिसका नुकसान काफी ज्यादा बढ़ा भी हो सकता है।

फिलहाल आप लोगों को बता दें कि कनिका कपूर की उम्र 41 वर्ष हो चुकी है। कनिका बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत यहां तक की सबसे खूबसूरत और मशहूर सिंगर है। वह अपने बच्चों के साथ ज्यादा लंदन में ही रहती है बता दे कनिका वैसे भारत के नागरिक है और मां-बाप के साथ लखनऊ में रहती है लेकिन अपने बच्चों की परवरिश के लिए लंदन हर महीने जाती है उनके तीनों बच्चे वहां पर पढ़ाई करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताते चलें कि कनिका कपूर हाल ही में लंदन से वापस लौटी है और सबसे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर उतरी जहां उनकी जांच हुई। इसके बाद वह लखनऊ के एयरपोर्ट पर पहुंची जहां कनिका बिना थर्मल स्क्रीमिंग के वहां से निकल गई और अपने मां-बाप के घर जाकर समय बिताने लगी। आगे बता दे कनिका लंदन से लौटी थी तो कुछ दिन बाद उसकी तबीयत खराब होने पर डॉक्टर को दिखाया गया।

जिसमें कनिका कपूर कोरोनावायरस के संक्रमण की पॉजिटिव पाई गई इसके बावजूद जिसका डर था वही हुआ कनिका ने इस बात को छुपाए इस बीच उन्होंने कई पार्टियों में शिरकत की जहां 200 से अधिक लोग मौजूद थे। वह वहां बड़े नेता और फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अभिनेत्रियों प्रोड्यूसर से मिली और इस लापरवाही से करो ना का खतरा और अधिक पड़ गया बता दी कनिका फिलहाल अस्पताल में एक आइसोलेशन कमरे में है और उन्हें काफी तेज बुखार भी है बता दे कनिका की इस लापरवाही पर उन पर कटाक्ष कर रहे हैं।

दोस्तो आप लोगों को कनिका कपूर की लापरवाही के बारे में क्या राय है हमें कमेंट में जरूर। बताइए।

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !

+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.

News Source- UC news & Google search



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.