होनी को कोई नहीं टाल सकता, 5 अप्रैल रविवार से शुरू होगा इन 5 राशियों की कुंडली में राजयोग

Samachar Jagat | Saturday, 04 Apr 2020 08:02:38 AM
2544602693167802

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपका आने वाला समय शुभ और बेहद शानदार रहने वाला है, अपने कार्य क्षेत्र में आपको आपकी किस्मत और आपके बिजनेस मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा, आय के नए-नए स्रोत खुलेंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, ऑफिस में आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी, आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी, आपको ननिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं।

अचानक से आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा, शनिदेव की असीम कृपा आप पर बनी रहेगी, इस दौरान कारोबार में जबरदस्त मुनाफा प्राप्त कर पाएंगे, चारों तरफ से धन आगमन के योग बनेंगे, पारिवारिक जीवन में आने वाली समस्याओं से छुटकारा मिलेगा, आप अपने जीवन में कई बड़े बदलाव देखेंगे, आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करेंगे और सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित कर सकते हैं।

अपने जीवन में समान रूप से तेजी से प्रगति करें और आगे बढ़ें, आपके जीवन का हर एक पल सुहाना हो जाएगा, पारिवारिक विवाद और लड़ाई-झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है, आपके अधूरे पड़े काम पूर्ण होंगे, आपको भाई-बहनों का सपोर्ट मिलेगा, कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होता रहेगा, घर पर बच्चों के साथ कोई गेम खेल सकते हैं।

जिन 5 भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह मकर, तुला, मीन, मेष और सिंह राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त लोग भगवान शनिदेव की कृपा पाने के लिए कमेंट में सच्चे मन से "जय शनिदेव" अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.