ढेरों कहानियों का संकलन, जिसका उद्घाटन महात्मा गांधी की पोती ने किया, आखिर ये Modi Story क्या है? जिसकी हो रही हर ओर चर्चा

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 03:38:22 PM
After all, what is this in 'Modi Story'? Which was inaugurated by the granddaughter of Mahatma Gandhi

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा पर आधारित वेबसाइट मोदी स्टोरी को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​अनुराग ठाकुर समेत बीजेपी के कई नेताओं ने शनिवार को ट्वीट किया. इसमें विभिन्न क्षेत्रों के विभिन्न व्यक्तित्वों द्वारा बताई गई कहानियाँ शामिल हैं। मोदी स्टोरी के ट्विटर अकाउंट ने दावा किया है कि वेबसाइट 'नरेंद्र मोदी के जीवन की एक झलक पाने वालों की नजरों से नरेंद्र मोदी की प्रेरक जीवन कहानी को सामने लाने की एक पहल है।' इसका उद्घाटन महात्मा गांधी की पोती सुमित्रा गांधी कुलकर्णी ने किया था।


 
वेबसाइट के अनुसार, इसका उद्देश्य उन सभी लाइव इवेंट्स और यादों को एक साथ लाना है, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को करीब से देखा है। इस वेबसाइट में वीडियो, ऑडियो या टेक्स्ट सामग्री है। यहां कोई भी योगदान कर सकता है। वेबसाइट के मुताबिक, 'हम मानते हैं कि नरेंद्र मोदी की जीवन गाथा। उनका जीवन आज और आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत है। यह आत्मविश्वास की भावना लाता है- 'मैं भी मोदी जैसा बन सकता हूं।' इस वेबसाइट के लोगो में एक गर्म चाय का प्याला रखा गया है।

 


ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा की इस वेबसाइट पर पीएम मोदी से मुलाकात के अपने अनुभव को साझा करते हुए एक वीडियो संदेश भी है। नीरज चोपड़ा ने कहा कि, 'हमें नहीं लगा कि हम भारत के पीएम से मिल रहे हैं। उन्होंने हर एक खिलाड़ी से बात की और वह हमें व्यक्तिगत रूप से जानते थे। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से खेलों में काफी बदलाव आया है। एक अन्य वीडियो संदेश में, पीएम मोदी के स्कूल शिक्षक रासबिहारी मनियार ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक बच्चे के रूप में एक सैन्य स्कूल में शामिल होना चाहते थे। इस वेबसाइट पर पीएम मोदी से जुड़े ऐसे ही कई दिलचस्प किस्से मौजूद हैं.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.