Mother's Day Special: मदर्स डे से पहले अमेज़न ने महिलाओं को समर्पित किया विशेष विज्ञापन

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 08:59:18 AM
Amazon dedicates special AD to women ahead of Mother's Day

आप सभी जानते और मानते हैं कि अगर दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है, तो वह मां और बच्चे का रिश्ता है। मां वह है जो भगवान है और मां और बच्चे के बीच का रिश्ता अटूट है। माँ बच्चे को बिना शर्त और स्वार्थ से प्यार करती है और माँ का प्यार सबसे अनोखा होता है। मां बिना किसी स्वार्थ के नौ महीने तक बच्चे को गर्भ में रखती है और उसके बाद जब बच्चे दुनिया में आते हैं तो बच्चे को ढेर सारा प्यार और परवाह देते हैं। मां के इस बलिदान और बलिदान को याद करने के लिए हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे 2022 के रूप में मनाया जाता है. हां, और अब मदर्स डे आने में महज एक सप्ताह का समय है, लेकिन कंपनियों ने इस दिन को मनाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है.

जी हाँ, और ऐसा ही एक एड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. यह वीडियो पूरे देश में सभी महिला डिलीवरी पार्टनर का जश्न मना रहा है। Amazon India ने अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स को समर्पित करते हुए इन दिनों मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन बनाया है। आप देख सकते हैं कंपनी ने यह विज्ञापन अपनी महिला कर्मचारियों को समर्पित किया है, जो मैदान पर एक कर्मचारी होने के साथ-साथ एक मां और एक गृहिणी की भूमिका भी निभा रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला काम पर जाने से पहले अपने बच्चे को किस करती दिखाई दे रही है, जो उस वक्त सो रहा होता है. साथ ही वह फिर अपनी स्कूटी चलाती है और अपने काम पर चली जाती है।


 
इसके बाद वह अलग-अलग पैक्ड डिलीवर करती नजर आ रही हैं। इसे देखकर ग्राहक हैरान हैं, लेकिन इसके बाद वह गर्व से स्कूटर पर सवार होकर पूरे शहर में डिलीवरी कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस पूरे वीडियो में बैकग्राउंड में जेम्स ब्राउन का गाना इट्स ए मैन्स वर्ल्ड बज रहा है. अमेजॉन ने यूट्यूब पर ऐड शेयर करते हुए लिखा, 'भारत के सभी महिला डिलीवरी स्टेशनों की महिलाओं के लिए। उन्हें मां और ट्रेलब्लेजर कहा गया है।' अब यह सभी के दिलों को छू रही है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.