गो फ़र्स्ट सभी फ़्लाइट कैंसिलेशन की अवधि 4 जून तक बढ़ाता है, - विवरण यहाँ

Samachar Jagat | Wednesday, 31 May 2023 02:30:21 PM
Go first extends all flight cancellations till june 4, – Details Here

आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन गोफर्स्ट ने उड़ान सेवाओं को रद्द करने की अवधि बढ़ा दी है। कंपनी ने कहा कि परिचालन संबंधी कारणों से उड़ानें चार जून 2023 तक निलंबित रहेंगी।

पहले उड़ान सेवाओं को 30 मई तक निलंबित किया गया था, जिसे अब पांच और दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। बता दें कि गोफर्स्ट की उड़ान सेवाएं 3 मई से लगातार बंद हैं। कंपनी ने स्वैच्छिक दिवाला प्रक्रिया से गुजरने का फैसला किया। इस फैसले को एनसीएलटी की मंजूरी भी मिल गई है।

डीजीसीए अधिकारियों के साथ मंथन: इस बीच, गोफर्स्ट ने सोमवार को नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अधिकारियों के साथ अपनी पुनरुद्धार योजनाओं पर चर्चा की। यह बैठक डीजीसीए द्वारा पिछले सप्ताह एयरलाइन को 30 दिनों के भीतर एक पुनरुद्धार योजना प्रस्तुत करने के लिए कहने के बाद हुई है।


बता दें कि डीजीसीए ने 24 मई को कंपनी से परिचालन फिर से शुरू करने के लिए 30 दिनों के भीतर रिवाइवल प्लान जमा करने को कहा है। इसके बाद डीजीसीए ने एयरलाइन से अन्य बातों के अलावा परिचालन विमान, पायलट और अन्य कर्मियों, रखरखाव प्रबंधन और धन के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कहा। GoFirst द्वारा एक बार पुनरुद्धार योजना प्रस्तुत करने के बाद, आगे की कार्रवाई के लिए DGCA द्वारा इसकी समीक्षा की जाएगी।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.