GoFirst ने फिर से 23 मई तक उड़ानें रद्द कीं - विवरण यहाँ

Samachar Jagat | Saturday, 13 May 2023 01:45:52 PM
GoFirst again cancels flights till May 23 – Details Here

Go First Flights Canceled Today: गो फर्स्ट ने उड़ानें रद्द करने का सिलसिला जारी रखा है. कंपनी ने ज्यादातर उड़ानें 23 मई तक रद्द करने की घोषणा की है। इससे पहले एयरलाइन ने 19 मई तक उड़ानें रद्द करने की बात कही थी।


दिवालिएपन के लिए आवेदन करने के बाद कई बार फ्लाइट रद्द करने की बात कही जा चुकी है। संचालन संबंधी कारणों से इन उड़ानों को GoFirst द्वारा रद्द कर दिया गया है। कंपनी ने पहली बार उड़ानें 12 मई तक रद्द की थीं। कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि परिचालन संबंधी कारणों से 23 मई तक निर्धारित सभी GoFirst उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।

जल्द ही रिफंड जारी कर दिया जाएगा

एयरलाइन ने कहा कि वह उड़ान रद्द होने से हुई असुविधा के लिए माफी मांगती है। एयरलाइन ने यह भी कहा कि जल्द ही सभी सेवाएं फिर से शुरू की जाएंगी। एयरलाइन ने कहा कि रद्द की गई उड़ानों का रिफंड जल्द ही जारी किया जाएगा।

उड़ान सेवा शुरू करने की योजना

कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि जल्द ही एयरलाइन अपनी उड़ान फिर से शुरू कर सकती है। कंपनी ने कहा कि गर्मी के मौसम में उड़ानें रद्द होने से लोगों को असुविधा हो रही है. कंपनी ने कहा कि बुकिंग शुरू करने के लिए काम किया जा रहा है। जल्द ही सभी फ्लाइट्स का संचालन भी शुरू कर दिया जाएगा।

GoFirst के पास 50 विमान हैं

GoFirst के पास वर्तमान में अपने बेड़े में लगभग 50 विमान हैं, जिनमें से आधे से अधिक इंजन आउटेज के कारण जमींदोज हो गए हैं। कंपनी ने हाल ही में दिवालिएपन और अपनी परिचालन समस्याओं के समाधान के लिए तत्काल समाधान के लिए एक आवेदन दायर किया है।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.