इन्होने दी सिद्धार्थ शुक्ला को मुखाग्नि, रोती-बिलखती माँ का वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Sep 2021 10:01:32 AM
He gave fire to Sidharth Shukla, video of mother crying and yelling went viral

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन के बाद से सिर्फ और सिर्फ वे ही पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर जगह सिर्फ और सिर्फ उन्हीं की चर्चा होती है। अभिनेता की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। आम आदमी ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ के करीबियों का भी बुरा हाल है। अब इन सबके बीच एक्टर की मां का एक वीडियो भी सामने आया है. आप सभी जानते ही होंगे कि सिद्धार्थ अपनी बूढ़ी मां को अकेला छोड़ गए हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


 

 

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता के चचेरे भाई ने उनकी मौत के बाद उनसे आमना-सामना कर लिया है. अब कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं सिद्धार्थ की मां और उनके चचेरे भाई को बेहोशी की हालत में देखा जा सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला के साथ गत बुधवार की देर रात करीब आठ बजे ओशिवारा स्थित भवन परिसर में घूम रहे थे. टहलने के बाद, वे अपने फ्लैट में गए और उसकी माँ से कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद वह टैबलेट लेकर सो गया। अगले दिन गुरुवार सुबह करीब 9 बजे उसके परिवार वालों ने उसे रात 9.30 बजे बेहोशी की हालत में पाया।

सुबह करीब साढ़े दस बजे उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका ईसीजी कराया गया, तब तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में हुआ था और उनके पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे। उनकी मां रीता शुक्ला एक गृहिणी हैं। आपको बता दें कि उनके पिता ने भारतीय रिजर्व बैंक के साथ काम किया था और अपने मॉडलिंग के दिनों में फेफड़ों की बीमारी के कारण अपने पिता को खो दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.