Astro Gyan: अगर आपके गाल पर तिल है तो ये खबर जरूर पढ़ें

Samachar Jagat | Monday, 12 Jul 2021 10:20:01 AM
If you have a mole on your cheek, you must read this news

ज्योतिष कई तरह की बातें करता है। हां, और समुद्री शास्त्र शरीर के संकेतों या लक्षणों के आधार पर व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। अब आज हम आपको तिल से जुड़े कुछ खास राज के बारे में बताने जा रहे हैं। हमें बताऐ।

* कहा जाता है जिन लोगों के गालों पर तिल होता है वे आकर्षण के धनी होते हैं और आकर्षक होने के साथ-साथ काफी अमीर भी होते हैं.

 

 


* कहा जाता है जिन लोगों की नाक पर तिल होता है वे बहुत अनुशासित होते हैं. लेकिन इस वजह से उन्हें जीवन में संघर्ष करना पड़ता है।

* कहा जाता है जिस व्यक्ति के होठों पर तिल होता है वह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होता है। ऐसे लोग चुनिंदा लोगों को अपना समझते हैं। इसके अलावा जिन लोगों की नाक के नीचे तिल होता है वे कम लोगों के साथ घुलना-मिलना पसंद करते हैं।

* कहा जाता है जिन लोगों के माथे पर तिल होता है उन्हें शुरुआत में संघर्ष करने के बाद धन की प्राप्ति होती है.

* कहा जाता है होठों पर तिल होने का मतलब है कि जातक बहुत प्यार करने वाला होता है और ऐसे लोगों के एक से अधिक लोगों से प्रेम संबंध होते हैं.

* कहा जाता है अगर हाथ के बीच में तिल हो तो यह समृद्धि का प्रतीक होता है। वहीं हथेली के पिछले हिस्से पर तिल वाले लोग बहुत आलसी होते हैं।

*कहा जाता है कि छाती पर तिल वाले व्यक्ति को पारिवारिक बाधाओं का सामना करना पड़ता है। साथ ही पैरों के तलवों पर तिल व्यक्ति को हमेशा घर से दूर ले जाता है।

 

* कहा जाता है अगर पेट पर तिल हो तो जातक बहुत अमीर होता है, लेकिन ऐसे लोगों का स्वास्थ्य अक्सर खराब रहता है।

* कहा जाता है अगर चेहरे पर लाल तिल हो तो जातक के विवाह में दुर्भाग्य आता है।

*कहा जाता है कि भुजाओं में लाल तिल रखने से आर्थिक मजबूती आती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.