Fashion Tips : शादी के फंक्शन में ट्रेडिशनल आउटफिट पहना चाहते तो इन बॉलीवुड कपल्स से लें सकते है इंस्पीरेशन

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2022 01:31:08 PM
If you want to wear a traditional outfit in a wedding function, then you can take inspiration from these Bollywood couples.

बॉलीवुड के कपल अपने फैशन सेंस और स्टाइल से सुर्ख़ियों में बने रहते है। कपल अपने आउटफिट से सबको हैरान कर देते है।आज हम आपको दिखाएंगे बॉलीवुड कपल के ट्रेडिशनल लुक जिन्हे आप भी अपनी में ट्राई कर  सकते है। आइए देखते है। 

रणवीर सिंह ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना साथ ही फ्लोरल प्रिंट जैकेट कैरी की। दीपिका ने क्रीम कलर का सूट पहना और स्टाइलिश इयरिंग से अपने लुक को कम्प्लीट किया। आप भी अपनी शादी के फंशन में रणवीर और दीपिका की तरह ड्रेस ट्राई कर सकते है।

 

आलिया भट्ट ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना और रणबीर ने व्हाइट कुर्ते, ब्लैक पजामा पहना। आप भी इन कपल की तरह अपनी शादी में इन आउटफिट को ट्राई कर सकते है। 


कैटरीना ने लाइट पिंक फ्लोरल साड़ी पहनी है जिसमे वे काफी अच्छी लग रही है और  विक्की ने लाइट पिंक कुर्ता पजामा पहना है। आप अपने वेडिंग फंक्शन में ट्राई कर सकते है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.