इंडिगो विशेष ऑफर! फ्लाइट टिकट पर 2000 रुपये तक की छूट, सीमित समय के लिए ऑफर

Samachar Jagat | Thursday, 03 Aug 2023 10:10:10 AM
IndiGo Special Offers! Up to Rs 2000 Discount on flight tickets, limited time offer

इंडिगो एयरलाइन ऑफर: अगर आपका भी आने वाले दिनों में हवाई यात्रा करने का प्लान है तो अब घरेलू एयरलाइन इंडिगो आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं। अब कंपनी ने हवाई यात्रियों को फ्लाइट टिकट पर 2000 रुपये तक की छूट देने का फैसला किया है। कंपनी का यह ऑफर 2 अगस्त 2023 से 4 अगस्त 2023 तक वैध है। इंडिगो ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है।

कंपनी के 17 साल पूरे

इंडिगो ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनके परिचालन को अब 17 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कंपनी यात्रियों को डिस्काउंट का लाभ दे रही है. कंपनी की ओर से 'एनिवर्सरी सेल' शुरू की गई है। कंपनी टिकट बुकिंग पर ग्राहकों को 17 फीसदी की छूट दे रही है.

सभी ग्राहक उठा सकते हैं फायदा इसके साथ ही कंपनी ने बताया है कि यह ऑफर सभी तरह के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने इस ऑफर को 'HappyIndiGoDay' नाम दिया है। इन सबके अलावा कंपनी ने इस बार ग्राहकों को अपनी पसंदीदा सीट चुनने की आजादी दी है। इसके लिए आपको रुपये चुकाने होंगे.

किसी भी ऐप या वेबसाइट से बुकिंग करें

इंडिगो एयरलाइन ने बताया है कि आप किसी भी वेबसाइट या मोबाइल ऐप से टिकट बुक कर सकते हैं. आपको सभी तरह के टिकटों पर छूट का लाभ मिल रहा है. छूट की सीमा 2,000 रुपये तक है.

क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक मिलेगा

इसके अलावा ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड ऑफर का भी लाभ मिल रहा है। अमेरिकन एक्सप्रेस और एचएसबीसी के क्रेडिट कार्ड से टिकट बुकिंग के समय आपको अतिरिक्त छूट मिलेगी. इन कार्ड से पेमेंट करने पर आपको कैशबैक का फायदा मिलेगा। अमेरिकन एक्सप्रेस ग्राहकों के लिए, यह न्यूनतम 5,000 रुपये के ऑर्डर मूल्य पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक होगा। वहीं, अगर आप एचएसबीसी के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो लोगों को 3500 रुपये के ऑर्डर मूल्य पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.