Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

Samachar Jagat | Saturday, 11 Dec 2021 03:00:11 PM
Inside Katrina Kaif and Vicky Kaushal bewitching Haldi ceremony, See photos

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने बीते गुरुवार को शादी कर ली और शादी के बाद अब दोनों अपनी वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी और अब विक्की और कैटरीना दोनों ने हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस के दिलों को छू रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए दोनों ने एक ही कैप्शन लिखा। आप देख सकते हैं इस प्यारी जोड़ी ने कैप्शन में लिखा, 'शुक्र, धैर्य और खुशी.'

 

आप देख सकते हैं हल्दी सेरेमनी से दोनों की तस्वीरें काफी अच्छी हैं. इसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों का लुक काफी क्यूट है और ये दोनों बेहद क्यूट भी हैं. आप देख सकते हैं दोनों एक्टर्स के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. अपनी हल्दी सेरेमनी में कैटरीना कैफ ने सफेद रंग का लहंगा पहना था। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा पहना हुआ था।


 
आप इस दौरान उनके हाथों पर मेहंदी देख सकते हैं। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वह हल्दी सेरेमनी में फुल मस्ती के मूड में नजर आए। वह सफेद कुर्ता-पायजामा में हैं और उनका लुक बहुत अच्छा है। दोनों ने अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर परफॉर्म किया जो आप देख सकते हैं. लुक और स्टाइल दोनों ही शानदार थे और अब दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.