मेटा ने WhatsApp की नई सर्विस की घोषणा की

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2023 01:20:27 PM
Meta announces new service for WhatsApp

व्हाट्सऐप ने पिछले साल कम्युनिटी फीचर रोलआउट किया था, ताकि लोगों को अपने ग्रुप से ज्यादा से ज्यादा बेनिफ्ट उठाने में मदद मिल सके। मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप ने अब Apple iPhone और Android डिवाइस यूजर्स के लिए कुछ नई सर्विस की घोषणा की है। कंपनी के अनुसार, नई सर्विस ग्रुप एडमिनिस्ट्रेटर के लिए अधिक प्रबंधनीय बनाती हैं और सभी के लिए नेविगेट करना आसान बनाती हैं। व्हाट्सएप द्वारा घोषित नई विशेषताएं यहां दी गई हैं:

एडमिनिस्ट्रेटर के लिए नए कंट्रोल 

व्हाट्सएप ने एक सरल टूल लॉन्च किया है जो एडमिनिस्ट्रेटर को यह तय करने की क्षमता देता है कि कौन समूह में शामिल हो सकता है। जब कोई एडमिनिस्ट्रेटर अपने ग्रुप के इन्वाइट लिंक को शेयर करना चुनता है, या अपने समूह को किसी समुदाय में शामिल करने योग्य बनाता है, तो अब उनका अधिक कंट्रोल होता है कि कौन ग्रुप में शामिल हो सकता है। समूह में जॉइन हों, जहां लोग अपनी कुछ सबसे अंतरंग बातचीत करते हैं और यह महत्वपूर्ण है कि एडमिनिस्ट्रेटर आसानी से यह तय करने में सक्षम हों कि कौन आ सकता है और कौन नहीं।

आम तौर पर समूहों को आसानी से देखें

चाहे आप किसी ऐसे ग्रुप का नाम याद रखने का प्रयास कर रहे हों जिसे आप जानते हैं कि आप किसी के साथ शेयर करते हैं या आप उन ग्रुप को देखना चाहते हैं जिनमें आप दोनों शामिल हैं, अब आप अपने ग्रुप्स को सामान्य रूप से देखने के लिए किसी संपर्क का नाम आसानी से सर्च कर सकते हैं। ये सर्विस आने वाले सप्ताहों में वर्ल्ड  लेवल  पर शुरू हो जाएंगी।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.