बारिश के कारण नोएडा के स्कूल बंद, डीएम ने जारी किया आदेश, देखें अपडेट

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jul 2023 10:56:48 AM
Noida schools closed due to rain, DM issued order, see update

डीएम का आदेश स्कूल बंद: गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा में लगातार बारिश के कारण ट्रैफिक जाम, सड़कों पर पानी जमा होने के कारण नोएडा के कुछ स्कूल आज 26 जुलाई को बंद रहेंगे. जलभराव के कारण स्कूल बंद रखने का आदेश जिलाधिकारी ने जारी किया है.

सुबह करीब 8 बजे से कई जगहों पर बारिश रुकी है, कई जगहों पर धीमी हुई है, स्थिति में सुधार की संभावना है. भारी बारिश के कारण इलाकों में सड़कें अवरुद्ध हो गई हैं, जिसके कारण स्कूल बंद रखने का नोटिस जारी किया गया है. आगे भी स्कूल बंद रहेंगे या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई सूचना जारी नहीं की गई है. डीएम ने 26 जुलाई को स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है। डीएम कार्यालय से जारी आदेश के बाद स्कूलों की ओर से भी छुट्टी का नोटिस जारी कर दिया गया है.

कुछ स्कूलों ने छुट्टी की जानकारी स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी कर दी है.

नोएडा के एक स्कूल द्वारा जारी आंतरिक आदेश के अनुसार, जो छात्र पहले ही स्कूल बस में चढ़ चुके हैं, उन्हें स्कूल लाया जाएगा और जो बस में नहीं चढ़े हैं, उन्हें स्कूल नहीं जाना चाहिए। कुछ स्कूल छात्रों को घर वापस भेज रहे हैं। अपडेट के लिए अभिभावक स्कूल प्रशासन या बस प्रभारी से संपर्क कर सकते हैं।

स्कूल बंद

आज सुबह दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में मध्यम से भारी बारिश हुई। लगातार बारिश से हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ गया. दिल्ली में यमुना का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है और मंगलवार सुबह 7 बजे 205.45 मीटर दर्ज किया गया है.

गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा के अलावा महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में भी स्कूल-कॉलेज बारिश के कारण बंद हैं.

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.