Rashifal 17 August 2023: इन तीन राशियों के जातकों के लिए मिला जुला होगा समय, शुरू कर सकते है कोई नया काम, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Aug 2023 08:05:01 PM
Rashifal 17 August 2023: Time will be mixed for the people of these three zodiac signs, can start any new work, know your horoscope

इंटरनेट डेस्क। 17 अगस्त 2023 गुरुवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण होगा। ग्रहों की चाल के मुताबिक आज का दिन आपके लिए बड़ा ही अच्छा होगा। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जानते है राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो, अपने परिवार के बुजुर्गों से सलाह ले कर कार्य शुरू करें।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी विशेष कार्य के चक्कर में आप किसी विशेष अधिकारी से मिल सकते हैं। यदि आप बहुत समय से किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाह रहे थे तो, आप उस कार्य को शुरू कर सकते हैं।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आप जिस कार्य में सबसे अधिक मेहनत करेंगे,आपको इस कार्य में बहुत परेशानी उठानी पड़ेगी। आपके आर्थिक खर्चाे में बढ़ोतरी होगी।

pc- webdunia,jansatta,zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.