Rashifal 23 Dec 2023: मेष, कन्या, सिंह और कुंभ राशि के जातकों के लिए बड़ा ही शुभ होगा दिन, रूका हुआ धन हो सकता है प्राप्त, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 22 Dec 2023 08:05:01 PM
Rashifal 23 Dec 2023: The day will be very auspicious for the people of Aries, Virgo, Leo and Aquarius, stuck money can be recovered, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 23 दिसंबर 2023 शनिवार का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। साथ ही आपके कई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपके अटके काम भी पूरे होंगे और आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे, जानते है आपका राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपना कार्य अपने ऑफिस में मन लगाकर करेंगे उसके परिणाम स्वरुप ही आप अपने उच्च अधिकारियों की तारीफ बटोरेगे।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन बढ़िया रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके ऑफिस में प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना दिख रही है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा। नौकरी करने वाली जातकों की बात करें तो आप अपनी दफ्तर में किसी भी तरह के बाद विवाद से दूर रहे।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर से संबंधित कोई कार्य जल्दी ही बनने वाला है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके ऑफिस में बहुत अधिक कार्य करना पड़ सकता है।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो मीडिया से जुड़े हुए लोगों को उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर में आपके बड़े अधिकारियों का आप अधिक मान सम्मान करें। 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो नौकरी में आपको सतर्कता बनाए रखनी होगी।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके कार्यालय में मनपसंद कार्य नहीं मिलेगा। 

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपने आपके दफ्तर में कार्य करने का जो भी तरीका अपनाया है उससे आपके बॉस बहुत अधिक खुश होंगे।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने करियर में कोई बदलाव करना चाहते हैं तो आपके लिए उचित समय है।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा तनाव वाला हो सकता है।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में आपके ऊपर कार्य का बहुत अधिक बोझ हो सकता है।

pc- parbhat khabar, zee news, hindi rush



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.