10 अगस्त को लॉन्च हो सकता है Samsung का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, क्लिक कर जानें अनुमानित फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 01:50:24 PM
Samsung's new foldable smartphone may be launched on August 10, click to know the expected features

सैमसंग 10 अगस्त को अन्य समान फोल्डेबल डिवाइस, गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो के साथ गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 फोल्डेबल लॉन्च करने की उम्मीद है। Evan Blass द्वारा लीक की गई इमेज के अनुसार Galaxy Z Flip 4 foldable,  Galaxy Fold के साथ गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने अभी तक नए फोल्डेबल के लॉन्च की तारीख जारी नहीं की थी। सैमसंग के अपकमिंग लॉन्च की तारीख 10 अगस्त  थी जो  पहले जॉन प्रोसर  द्वारा बताया गया था ।

सैमसंग का अपकमिंग फोल्डेबल "सैमसंग फोन पर अब तक देखे गए बेस्ट 3x ज़ूम कैमरा" के साथ आ सकता है। गैलेक्सी Z फोल्ड 4 के ट्रिपल कैमरा यूनिट में 50MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके साथ 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ज़ूम वाला 12MP का टेलीफोटो कैमरा होगा। 

ऐसा लगता  है कि गैलेक्सी Z फोल्ड 4 गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22 प्लस से मुख्य और अल्ट्रावाइड स्नैपर प्राप्त कर सकता है, GizmoChina की रिपोर्ट। लीक से पता चलता है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 एक बेहतर फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करेगा। 

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच का इंटरनल डिस्प्ले होने की संभावना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों डिस्प्ले पिछली पीढ़ी की तुलना में छोटे और चौड़े हैं। इंटरनल डिस्प्ले में इन-स्क्रीन कैमरा होगा, लेकिन इसके कॉन्फिगरेशन का खुलासा होना बाकी है। साथ ही, डिवाइस के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या इसमें वही 10MP का फ्रंट कैमरा और 4MP का अंडर-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन में 4,400mAh की बैटरी हो सकती है। यह 25W फास्ट चार्जिंग, वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। डिवाइस में एक समर्पित एस पेन स्टोरेज स्लॉट नहीं होगा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.