आज हनुमान जी को प्रिय हैं ये 4 राशियां, यहां पढ़ें

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Nov 2021 12:54:04 PM
Today, These 4 Zodiac signs are dear to Hanuman Ji, Read here

1. मेष- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि पर हनुमान जी सबसे अधिक कृपालु हैं। इस राशि के जातकों की हर समस्या का समाधान बजरंगबली करते हैं। कहा जाता है कि मेष राशि में इच्छाशक्ति और ध्यान पर ध्यान केंद्रित करने की अधिक क्षमता होती है। वे बुद्धिमान और चतुर हैं। उनके पास पैसे की कमी नहीं है।


 
2. तो, आज की दुनिया में, हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक सुखद सुबह और अपने राशिफल पर एक नज़र के साथ करना पसंद करता है। हालांकि, अन्य राशियों में भी गृह परिवर्तन होता है। जी हाँ, समर्पण भाव से प्रार्थना करने वाले भक्तों पर हनुमान जी ने अनुपम कृपा की है। वैसे हनुमान जी को सबसे अधिक पूजनीय देवताओं में से एक माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि जो कोई भी सच्चे दिल से हनुमान जी की पूजा करता है उसे उसका आशीर्वाद प्राप्त होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन चार राशियों में आज दिख रहा है हनुमान जी का आशीर्वाद; आइए जानते हैं राशियों के बारे में।

3. सिंह राशि के जातकों के सभी दुर्भाग्य का समाधान हनुमान जी करते हैं। इस राशि में जन्म लेने वाले किसी भी व्यक्ति को हनुमान जी बड़ी विपत्तियों से बचाते हैं। हनुमानजी की कृपा के कारण उनके पास कभी भी धन की कमी नहीं होती। वे हमेशा अपने करियर और व्यवसाय में आगे बढ़ते हैं।

4. वृश्चिक- इस राशि के जातक को हनुमानजी की कृपा से किसी भी प्रकार की बाधा का सामना नहीं करना पड़ता है. बजरंगबली की कृपा से वृश्चिक राशि के जातकों को सफलता प्राप्त होती है। उनके पास पैसे की कमी नहीं है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.