Travel Tips: घूमने के साथ साथ आप यहां रह सकते है फ्री में, देख सकते है इन जगहों को

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Sep 2023 02:31:36 PM
Travel Tips: Along with traveling, you can stay here for free and see these places.

इंटरनेट डेस्क। हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए एक ऐसी जगह जहां आपको हर सीजन में सैलानी दिख जाएंगे। ऐसे में आप भी अगर आने वाले समय में यहां आ रहे है तो आपको यहां रूकने के लिए होटल आदी चाहिए होंगे। ऐसे में आज हम आपका कुछ ऐसी जगहों के बोर में बताएंगे जहां आप घूम भी सकते है और बहुत कम पैसों में यहां रूक भी सकते हो। 

मणिकरण साहिब गुरुद्वारा
हिमाचल प्रदेश में आ आर रहे है तो आप यहां पर मौजूद मणिकरण साहिब गुरुद्वारा आ सकते है। यहां देश साथ साथ विदेश के पर्यटक भी दर्शन करने और घूमने के लिए आते है।  यहां आप कुल्लू-मनाली, स्पीति वैली या पार्वती वैली भी जा सकते है। यहां आप मणिकरण साहिब गुरुद्वारा में रह भी सकते है। मणिकरण में ठहरने के लिए सैलानियों के किसी भी तरह के शुल्क नहीं लगते है।

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा 
इसके साथ ही आप धर्मशाला जा रहे है तो आप यहा पर खूबसूरत पहाड़, हसीन नजारे,  झील-झरने देख सकते है। यहां आप धर्मशाला में मौजूद गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में  रह सकते है। बताते है की यहां कई पर्यटकों को फ्री में ठहरने और फ्री में खाने की सुविधा मिलती है। धर्मशाला में घूमने के लिए आप युद्ध स्मारक, डल झील, ज्वालामुखी देवी मंदिर, भाग्सू फॉल्स, नामग्याल मठ जा सकते है।

pc- holidayrider.com, herzindagi.com,herzindagi.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.