Travel Tips: Diwali parties के लिए आप भी जयपुर में चुन सकते है Trishala Farmhouse को

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2023 11:49:21 AM
Travel Tips: For Diwali parties, you can also visit Trishala Farmhouse in Jaipur.

इंटरनेट डेस्क। दिवाली का त्योहार समाप्त हो चुका है और उसके साथ ही अब कई फैमिलिज और कई संगठन स्नेह मिलन समारोह का आयोजन करेंगे। ऐसे में कई लोग अच्छी जगह की तलाश में होंगे। ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए है जयपुर में ऐसी ही एक डेस्टिनेशन जहां आप दिवाली पार्टीज यानी स्नेह मिलन समारोह का आयोजन कर सकते है। ये जगह शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर है और प्रकृति के नजदीक है। तो ऐसे में आप इस इवेंट के लिए चुन सकते है जयपुर में त्रिशला फार्महाउस को।

दिवाली पार्टीज लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप दिवाली पार्टीज के लिए इस बार त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस दिवाली पार्टीज के लिए लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकते है। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्महाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishala Farmhouse



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.