Travel Tips: दोस्तों के साथ बना ले आप भी यहां जाने का प्लान, आप हो जाएंगे खुश

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Jan 2023 12:32:49 PM
Travel Tips: Make a plan to go here with friends, you will be happy

इंटरनेट डेस्क। सर्दियों का सीजन अब जल्द ही पूरा होने वाला है और आप भी अगर इस बचे हुए समय का उपयोग करना चाहते है और जाना चाहते है घूमने के लिए तो यह मौका आपके लिए बार बार नहीं आएगा ऐसे में आपकों ज्यादा समय खराब नहीं करना है और अपनी तैयारी करनी है। ऐेसे में हम आपकों बता रहे है की आप कहा जा सकते है। 

स्कंदगिरी हिल्स

आप इस मौसम में स्कंदगिरी हिल्स जाने की तैयारी कर सकते है। ये घूमने के लिहाज से परफेक्ट डेस्टिनेशन है। यहां बड़ी संख्या में पर्यटक पिकनिक के लिए पहुंचे हैं। बंगलोर से स्कंदगिरी हिल्स की दूरी 62 किलोमीटर है। समुद्र तल से इसकी ऊंचाई 1450 मीटर है। 

बेलम गुफाएं

इसके अलावा आप अपने दोस्तों के साथ बेलम गुफाएं देखने जा सकते हैं। इस यात्रा में आपकों एडवेंचर ट्रिप अहसास होगा। यह जगह आंध्र प्रदेश के कुर्नूल जिले में स्थित है। जानकारी के अनुसार कुर्नूल से बेलम गुफाओं की दूरी लगभग 105 किलोमीटर है। बताया जाता है की इस गुफा की खोज साल 1884 में हुई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.