Travel Tips: Destination event के लिए आप भी जयपुर में चुन सकते है Trishala Farmhouse को

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Oct 2023 11:35:53 AM
Travel Tips: You can also choose Trishala Farmhouse in Jaipur for destination event

इंटरनेट डेस्क। अगर आप भी जयपुर में किसी डेस्टिनेशन इवेंट लिए जगह की तलाश में है जहां आप कोई प्रोग्राम करना चाहते है और जगह भी शहर की भीड़ भाड़ से दूर हो और प्रकृति के नजदीक हो तो आज आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी ही जगह के बारे में जहां आप इस इवेंट को कर सकते है तो वो है त्रिशला फार्महाउस।

डेस्टिनेशन इवेंट के लिए चुन सकते है
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप डेस्टिनेशन इवेंट जैसे सगाई, बर्थडे के साथ साथ किसी भी तरह की पार्टी के लिए इस त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस डेस्टिनेशन इवेंट के लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

PC- trishla farm house



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.