Travel Tips: परिवार के साथ वीकेंड के लिए चुन सकते है आप जयपुर में Trishala Farmhouse को

Samachar Jagat | Saturday, 21 Oct 2023 11:14:03 AM
Travel Tips: You can choose Trishala Farmhouse in Jaipur for a weekend with family.

इंटरनेट डेस्क। आप भी वीकेंड में अपने परिवार के साथ किसी अच्छी सी जहग पर जाने की सोच रहे है और जो प्रकृति के करीब हो जहां आपको ऑर्गेनिक खाना मिल सके और स्विमिंग पूल का भी आप मजा ले सके तो आज आपको जयपुर में ही एक ऐसी जगह के बारे में बताएंगे जहां आप जा सकते है और वो जगह है त्रिशला फार्महाउस

यहां बिता सकते है वीकेंड
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बने इस फार्महाउस में आपको हर सुविधा मिलेगी। आप यहां परिवार के साथ या दोस्तों के साथ वीकेंड प्लान कर सकते है। यहां रूकने के लिए आपको रूम्स मिलेंगे और सुबह लेकर शाम तक ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर आपको एकदम ऑर्गेनिक मिलेगा।

कम बजट में रूक सकते है
आपको त्रिशला फार्महाउस में रूकने के लिए केवल 2500 रुपए से 4000 रुपये के बीच खर्च करना होगा। इसी बजट में आपको लंच-डिनर और कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- trishlafarmhouse



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.