घर से काम करने का अवसर! ये कंपनियां घर से स्थायी काम की सुविधा, चेक लिस्ट दे रही हैं

Samachar Jagat | Monday, 24 Jul 2023 09:48:52 AM
Work from home job opportunity! These companies are providing permanent work from home facility, check list

3M वर्क योर वे योजना, जिसे मिनेसोटा माइनिंग एंड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के नाम से जाना जाता है, कर्मचारियों को एक कार्य शेड्यूल बनाने की अनुमति दे रही है। जो उन्हें जब चाहें, जहां चाहें, अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने में मदद करता है।

Airbnb ने कहा है कि लचीलेपन को और बेहतर बनाने के लिए वह अपने कर्मचारियों को स्थायी आधार पर कहीं से भी काम करने की अनुमति देगा। इसके अलावा एक्वेंट घर से काम करने की सुविधा भी दे रहा है।

एटलसियन एक सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंप्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी है। यहां भी कर्मचारी स्थायी तौर पर घर से काम कर सकते हैं.

ब्लैकबॉड घर से काम करने की सुविधा भी दे रहा है। कॉइनबेस - उपभोक्ता क्रिप्टोकरेंसी खरीदने और बेचने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। कॉइनबेस ने घर से काम करना शुरू कर दिया है।

AWeber एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जो छोटे व्यवसायों को ईमेल मार्केटिंग को सरल बनाने में मदद करती है। एवेबर कम्युनिकेशंस के कर्मचारी स्थायी रूप से घर से काम कर सकते हैं।

ब्लैकबॉड घर से काम करने की सुविधा भी दे रहा है। कॉइनबेस - उपभोक्ता क्रिप्टोकरेंसी खरीदने और बेचने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। कॉइनबेस ने घर से काम करना शुरू कर दिया है।

ड्रॉपबॉक्स सभी कर्मचारियों को स्थायी रूप से घर से काम करने की अनुमति देगा। GoTo Technologies (पूर्व में LogMeIn) एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जो व्यवसायों को ग्राहकों और कर्मचारियों के साथ जुड़े रहने में मदद करने के लिए व्यावसायिक संचार और आईटी सहायता के लिए समाधान प्रदान करती है।

हबस्पॉट - हबस्पॉट एक इनबाउंड मार्केटिंग और सेल्स प्लेटफॉर्म है। कंपनी हाइब्रिड मॉडल अपना रही है। कर्मचारी प्रति सप्ताह दो या अधिक दिन कार्यालय में काम कर सकते हैं, या वे ज्यादातर समय घर से काम कर सकते हैं।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.