बाबा रामदेव जमीन पर गिरे, हाथी पर बैठकर योग सिखा रहे थे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Oct 2020 08:55:00 AM
Baba Ramdev fell on the ground, was teaching yoga by sitting on an elephant

मथुरा। बाबा रामदेव वैसे तो योग के गुुरु के रूप में जाने जाते हैं लेकिन, वह किसी ना किसी वजह से देश में चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी बाबा रामदेव अक्सर छाए रहते हैं। बाबा रामदेव एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में आ गए। दरअसल, योग गुरू बाबा रामदेव सोमवार को अपने एक योगाभ्यास के दौरान एक दुर्घटना का शिकार हो गए। हाथी पर बैठकर योगा करने के दौरान बाबा रामदेव का संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गए। हालांकि इस दौरान उन्हें कोई चोट तो नहीं आई।

दरअसल, मथुरा के महावन स्थित रमणरेती आश्रम में योग गुरु बाबा रामदेव हाथी पर योग अभ्यास कर रहे थे। इस दौरान हाथी के हिलने से बाबा के शरीर का संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गए। गनीमत रही कि उन्हें चोट नहीं आई है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इससे पहले रामदेव एक चुनावी मंच से भी गिर चुके हैं। कुछ महीने पहले साइकिल से गिरने का भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। मंगलवार को वायरल हुए वीडियो को शेयर करते हुए कई यूजर्स ने कहा कि घटना के बाद बाबा रामदेव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि बाबा रामदेव को इस घटना में कोई चोट नहीं लगी है।

 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.