बीएसएफ जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठिये मार गिराया

Samachar Jagat | Saturday, 08 Aug 2020 11:52:46 AM
 BSF jawans killed Pakistani intruder

बाड़मेर। राजस्थान में बाड़मेर जिले में भारत पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया।

बीएसएफ के सूत्रों ने आज बताया कि बाखासर थाना क्षेत्र के बी के डी अग्रिम चौकी के पास कल देर रात करीब एक बजे बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तानी युवक को तारबंदी की ओर आते देखा।

जवानों ने उसे लौटने की चेतावनी दी जिसे उसने अनसुना कर दिया और तारबंदी पार करने का प्रयास करने लगा। इसके बाद जवानों ने गोली चला दी इससे घुसपैठिये की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी। इत्तिला मिलने पर सूचना के बाद पुलिस उप अधीक्षक चौहटन अजित सिंह, बाखासर थानाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद पाकिस्तान को इसकी सूचना दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में सीमा पार आई नकली नोटों की खेप पकड़ी गयी। उसके बाद से यहां काफी सतर्कता बरती जा रही है।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.