20 22 में उत्तर प्रदेश में जातिवाद, गुंडागर्दी, तुष्टीकरण, माफियाराज हारेगा : नड्डा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Dec 2021 02:40:35 PM
Casteism, hooliganism, appeasement, mafia raj will be defeated in Uttar Pradesh in 2022: Nadda

गढमुक्तेश्वर (हापुड़) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनावों में जातिवाद, गुंडागर्दी, तुष्टीकरण और माफियाराज की पराजय होगी और उत्तर प्रदेश का आत्मसम्मान एवं गौरव की जीत होगी।

श्री नड्डा ने यहां गंगा के किनारे हापुड़ जिले में गढ मुक्तेश्वर में जनविश्वास यात्रा रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, ''ये हापुड़ और यहां का गांव नूरपुर जो स्वर्गीय चौधरी चरण सिह जी का जन्मस्थान है, ऐसी पवित्र भूमि को मैं नमन करता हूं और हम सब लोग उनसे प्रेरणा लेते हैं।’’

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसान आंदोलन से जुड़े कथित किसान नेताओं को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि हमारे यहां बहुत किसान नेता हुए। किसानों के लिए सालाना बजट मात्र 23 हजार करोड़ रुपये होता था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने किसानों के लिए 1 लाख 23 हजार करोड़ रुपये का बजट दिया।

उन्होंने भाजपा को विकास का पर्याय बताते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री मोदी कानपुर की जनता को मेट्रो रेल सेवा समर्पित कर रहे हैं। कहीं एक्सप्रेस-वे, कहीं एयरपोर्ट, कहीं एम्स, कहीं अस्पताल इन सभी को जनता को समर्पित करने का दम अगर दिखाया है तो वो श्री मोदी के आशीर्वाद ने और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने करके दिखाया है।

श्री नड्डा ने कहा कि विकास और काम ही भाजपा की संस्कृति है। ये मोदी जी ने ही लोगों को सिखाया है। आज रिपोर्ट कार्ड लेकर भाजपा का कार्यकताã गली-गली, द्बारे-द्बारे जनता को बताने निकला है कि जो कहा था वो किया है, वो करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास यह है कि हर जिले में एक बाहुबली होता है और राज्य में दंगे एवं भ्रष्टाचार का बोलबाला रहता है। लेकिन भाजपा सरकार में आज पूरा उत्तर प्रदेश दंगा रहित एवं भ्रष्टाचार मुक्त है।

उन्होंने कहा, ''20 22 का चुनाव हमारी जीत नहीं, बल्कि जनता की जीत होगी और जनता के आशीर्वाद से भाजपा की जीत होगी। ये उत्तर प्रदेश की जनता के सपनों की, विकास की जीत होगी। और हार होगी जातिवाद की, गुंडागर्दी की, तुष्टीकरण की और माफियाराज की। ये किसानों, महिलाओं, युवाओं और उत्तर प्रदेश के आत्मसम्मान की जीत होगी, उनके गौरव की जीत होगी। ये राष्ट्रवादियों की जीत होगी और जिन्नावादियों को ये बहुत बड़ा तमाचा होगा।’’

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में बैठने के लिए नहीं आई है, कुर्सी के साथ चिपकने के लिए नहीं आई है। उनकी पार्टी कुर्सी पर बैठकर श्री मोदी के नेतृत्व में विचार और ­ष्टि से भारत को मजबूत राष्ट्र बनाने के लिए आई है।

श्री नड्डा गढमुक्तेश्वर के बाद बदायूं में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.