Rajasthan: सीएम गहलोत का बड़ा दाव, महिलाओं के लिए मोबाइल के साथ कर दी अब ये बड़ी घोषणा, खाते में आएंगे सीधे हजारों रुपए!

Samachar Jagat | Monday, 12 Jun 2023 11:48:27 AM
Rajasthan: CM Gehlot's big claim, made this big announcement with mobile for women, thousands of rupees will come directly into the account!

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे ही मुख्यमंत्री की तिजोरी का ताला खुलता जा रहा है। सीएम गहलोत इस बार इस चुनाव को जैसे अपना आखिरी चुनाव मान कर अपना पूरा राजनीतिक कौशल झोंकने में लगे है। वो इस चुनाव में उस परिपाटी को तोड़ना चाहते है जिसमें हर पांच साल में सरकार बदलती है।

ऐसे में सीएम इस बार घोषणाओं में भी कोई कमी नहीं रख रहे है। मेडिकल,गैस, 100 यूनिट फ्री बिलजी, 25 लाख का इलाज देने के बाद महिलाओं को मोबाइल फ़ोन देने की घोषणा भी कर चुके है। इसी बीच उन्होंने एक और बड़ी बात भी कह दी और वो ये की महिलाओं को मोबाइल फोन बाँटने में दिक़्क़त आई तो इसके बदले उनके खाते में मोबाइल फोन के पैसे भी डाले जा सकते हैं।

सीएम अशोक गहलोत ने दो दिन पहले भी कहा था की महिलाएं खुद मोबाइल खरीद लें। और इसका पैसा सीधे उनके अकाउंट में भेज दिया जाएगा। ऐसे में सीएम गहलोत की ये योजनाए उन्हें चुनावों में फायदा पहुंचा सकती है। 

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.