Chhattisgarh: एक महीने में दूसरी बार राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर, चुनावों से पहले करने जा रहे ये काम

Samachar Jagat | Monday, 25 Sep 2023 11:55:37 AM
Chhattisgarh: Rahul Gandhi on Chhattisgarh tour for the second time in a month, going to do this work before the elections

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्याे में विधानसभा चुनाव 2 महीने के अंदर अंदर हो जाएंगे, पांच अक्टूबर बाद कभी भी चुनावों को लेकर आचार सहिंता लग सकती है। ऐसे में चुनावों को लेकर पार्टियां भी जोरों शोरों से तैयारियों में लगी हुई है। इधर चुनावों को लेकर राहुल गांधी एक माह में दूसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। बता दें की पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में छत्तीसगढ़ भी शामिल है। 

इधर छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचने पर सीएम भूपेश ने एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत किया। बता दें की यहां से राहुल बिलासपुर से आवास न्याय योजना शुरू करेंगे। तखतपुर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस संभाग में सबसे ज्यादा 25 विधानसभा सीटें हैं। एसेे में पार्टियों का सबसे ज्यादा ध्यान यहां पर है।  

बता दें की राहुल जीस योजना को शुरू करने जा रहे है उनमें आवास न्याय योजना शामिल है। इस सम्मेलन में सांसद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य सरकार की ‘‘छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना‘‘ के 30 हजार हितग्राहियों को आवास स्वीकृति पत्र देंगे। योजना की पहली किस्त की राशि भी हितग्राहियों के खाते में डाली जाएगी। 

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.