BJP: पीएम मोदी के कोच्चि दौरे से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2023 12:01:15 PM
Congress workers detained ahead of PM Modi's visit to Kochi.

कोच्चि। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सोमवार को कोच्चि के दौरे से पहले केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) के एक सचिव समेत कांग्रेस के कम से कम सात कार्यकर्ताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिला कांग्रेस समिति (डीसीसी) के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने पुष्टि की कि पश्चिमी कोच्चि इलाके से कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सोमवार को तड़के एहतियातन हिरासत में ले लिया, जिनमें केपीसीसी सचिव थम्पी सुब्रमण्यम और डीसीसी सचिव श्रीकुमार भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इलाके में प्रतिद्बंद्बी दलों के नेताओं के दौरे के समय पहले भी काले झंडे लेकर प्रदर्शन किए हैं, इसीलिए उन्हें एहतियातन हिरासत में लिया गया है।

शियास ने कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने की निदा करते हुए कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के कोच्चि दौरे के संबंध में किसी प्रकार का प्रदर्शन करने की योजना नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह केरल पुलिस का अलोकतांत्रिक कदम है। प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय दौरे पर आज यानी सोमवार को केरल पहुंचेंगे। वह इस दौरान एक रोड शो करेंगे और कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

मोदी शाम करीब पांच बजे कोच्चि में आईएनएस गरुड़ नौसेना हवाई स्टेशन पहुंचेंगे और वहां से सैक्रेड हार्ट कॉलेज ग्राउंड तक रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के लिए तैयारियों के तहत रोड शो वाले मार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है और शहर में 2,060 पुलिसकर्मियों को तैनात किया जा रहा है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.