Covid-19 Help : कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम मोदी ने 23,000 करोड़ रुपये से अधिक के नए पैकेज को मंजूरी दी

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jul 2021 09:52:05 PM
Covid-19 Help: PM Modi approves a new package of over Rs 23,000 crore for the fight against Kovid-19

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र व राज्यों सरकारों द्वारा लगातार प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं। देश में अब संक्रमण पहले की अपेक्षा कमजोर हुआ है। वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को भी और ज्यादा प्रभावी बनाया गया है। कोरोना संकट से जूझ रहे देश में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बडी़ घोषणा की है। पीएम मोदी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए 23,000 करोड़ रुपये से अधिक के नए पैकेज को मंजूरी दी गई है।

 

A new package of over Rs 23,000 crores has been approved to fight COVID. Under this, necessary arrangements like pediatric care units to ICU beds, oxygen storage, ambulances, and medicines will be made in all the districts of the country: PM Modi pic.twitter.com/asRgZjjUAl

— ANI (@ANI) July 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज गुरुवार को पीएमओ से जारी एक आदेश में कोविड-19 से लड़ने के लिए 23,000 करोड़ रुपये से अधिक के नए पैकेज को मंजूरी दी गई है। इसके तहत देश के सभी जिलों में पीडियाट्रिक केयर यूनिट से लेकर आईसीयू बेड, ऑक्सीजन स्टोरेज, एंबुलेंस और दवाओं जैसी जरूरी व्यवस्था की जाएगी।

गौरतलब है कि अब देशभर में कोरोना संकट पर नियंत्रण हो चुका है। कई राज्यों में बहुत कम केस सामने आ रहे हैं। 37 करोड़ आबादी को टीकाकरण हो चुका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.