दिग्विजय ने पहले ही बता दिया था नामांकन नहीं भरने के बारे में : Kamal Nath

Samachar Jagat | Friday, 30 Sep 2022 01:07:37 PM
Digvijay had already told about not filing nomination: Kamal Nath

भोपाल |  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिह ने उन्हें सुबह ही इस बारे में जानकारी दे दी थी कि वे कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन नहीं भरने जा रहे हैं। श्री कमलनाथ ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि उन्हें सुबह श्री सिह ने फोन किया था कि वे नामांकन नहीं भर रहे हैं। श्री कमलनाथ के मुताबिक श्री सिह ने उन्हें इसका कारण पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने को बताया था। श्री सिह ने श्री कमलनाथ से कहा कि श्री खड़गे वरिष्ठ नेता हैं, वे उनके घर जा रहे हैं और अध्यक्ष पद के लिए उनका (श्री खड़गे का) साथ देंगे।

श्री कमलनाथ ने कहा कि उसके बाद उनकी श्री सिह से कोई बात नहीं हुई। उन्होंने ये भी दावा किया कि श्री खड़गे का नाम अचानक से नहीं आया, उनका नाम पहले से ही चर्चा में था। श्री कमलनाथ ने कहा कि श्री खड़गे पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, दक्षिण भारत से हैं, उनके रूप में दक्षिण को भी प्रतिनिधित्व मिलेगा। राजस्थान के संदर्भ में श्री कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान राज्य को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल का बयान सामने आ चुका है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.