Farmer protest: दिल्ली में घुसने को तैयार किसान, ट्रैक्टर-ट्रॉली में 6 महीने के खाने का सामान भरकर पहुंचे

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2024 08:40:07 AM
Farmer protest: Farmers ready to enter Delhi, arrived in tractor-trolley filled with food worth 6 months.

इंटरनेट डेस्क। किसानों ने एक बार फिर से दिल्ली के लिए कूच कर दिया है। किसान दिल्ली में घुसेने को तैयार है, लेकिन पुलिस ने चारों और से बॉर्डर को सील कर दिया है। किसान 6 महीने के लिए अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली में खाने का सामाना भरकर बॉर्डर पर पहुंचे है। इधर राजधानी के विभिन्न हिस्सों में लोगों को समय पर अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

किसानों के प्रदर्शन की वजह से 13 फरवरी को दिल्ली पुलिस ने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के साथ लगने वाले पांच प्रमुख मार्गों को सील कर दिया है। टिकरी, सिंघू और झारोदा में हरियाणा के साथ दिल्ली की सीमाएं सील की गई हैं, ताकि किसान अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ राजधानी में प्रवेश ना कर सकें।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से किसान 13 फरवरी को दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। किसान यूनियनों ने अपना मार्च रात के लिए रोकने का फैसला किया है और बताया कि बुधवार सुबह वे फिर दिल्ली के लिए निकलेंगे। ऐसा तब हुआ जब पंजाब-हरियाणा सीमा पर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल और आंसू गैस के गोले दागे।

pc- dailynewsreport.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.