Goa Vis President : कांग्रेस विधायक दल में 'फूट’ की कोई जानकारी नहीं

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 01:43:13 PM
Goa Vis President : No information on 'divide' in Congress Legislature Party

पणजी |  गोवा विधानसभा सत्र से पहले सदन के अध्यक्ष रमेश तावड़कर ने सोमवार को कहा कि उन्हें प्रदेश  कांग्रेस विधायक दल में 'फूट’ की कोई जानकारी नहीं है। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पहले बताया था कि सोमवार सुबह तक पार्टी के 11 विधायकों में से पांच पार्टी के साथ थे, वहीं पांच अन्य विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। ये पांच विधायक माइकल लोबो, दिगांबर कामत, केदार नाइक, राजेश फलदेसाई और डिलायला लोबो हैं। कांग्रेस ने बाद में लोबो को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटा दिया था और कहा था कि विपक्ष के नए नेता की नियुक्ति विधानसभा सत्र से पहले की जाएगी।

कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने रविवार को आरोप लगाया था कि लोबो और कामत कांग्रेस में फूट डालने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर साजिश रच रहे हैं। वहीं, कांग्रेस की गोवा इकाई के अध्यक्ष अमित पाटेकर ने कहा था कि पार्टी विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले विपक्ष के नए नेता के नाम की घोषणा करेगी। सोमवार सुबह तक कांग्रेस के 11 विधायकों में से पांच विधायक पार्टी के साथ थे, वहीं पांच अन्य विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। विधायक एलेक्सो सिकेरा अपने घर पर हैं और उन्होंने पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की है।

अध्यक्ष रमेश तावड़कर ने सोमवार को इस पूरे प्रकरण से जुड़े सवाल पर पत्रकारों से कहा कि उन्हें कांग्रेस में 'फूट’ की कोई जानकारी नहीं है। तावड़कर ने कहा, ''मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। मैं रविवार को अपने कार्यालय में विधानसभा के मानसून सत्र की तैयारी कर रहा था।’’ गोवा विधानसभा में कांग्रेस के नए नेता प्रतिपक्ष की नियुक्ति के सवाल पर भी उन्होंने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.