Gujarat : गुजरात में कोरोना की भयावहता के बीच डॉक्टर दंपती 10 आइसोलेशन वार्ड में कोरोना रोगियों का मुफ्त में कर रहे इलाज, बोले - ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा

Samachar Jagat | Monday, 26 Apr 2021 01:01:23 PM
Gujarat: In the midst of the horrors of Corona in Gujarat also, the doctor couple are treating Corona patients for free in 10 isolation wards, said - where will I get such an opportunity

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस से देशभर में बड़ा भारी संकट पैदा हो गया है। हर दिन कोरोना के मामले बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। वहीं वायसर का प्रसार अब देश में बड़ी मात्रा में हो रहा है। मरने वालों का आंकड़ा करीब 2900 प्रतिदिन पहुंच गया है। ऐसे में कई लोग लगातार कोरोनाकाल के इस दौरान दूसरों की मदद के लिए तत्पर नजर आ रहे हैं। गुजरात के सूरत में एक डॉक्टर दंपती 10 आईसोलेशन वार्ड में मुफ्त में सेवा दे रहे हैं।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, गुजरात के सूरत में डॉक्टर पति-पत्नी 10 आइसोलेशन वार्ड में मुफ्त में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं। डॉ. हेतल भयानी ने इस दौरान बताया है कि करोना के इस समय में लोगों की जितनी मदद हो सके हम कर रहे हैं। मैं और मेरे पति डॉक्टर हैं। हम पूरा समय लोगों की मदद के लिए देते हैं। डॉक्टर पति ने इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये एक अवसर है जिसमें हमें अपनी पूरी ईमानदारी और अपने पेशे को दुनिया के सामने रखना है। कोरोना से संक्रमित रोगी यदि ठीक हो जाएं तो इससे ज्यादा हमें क्या चाहिये होगा।

गौरतलब है कि गुजरात में भी कोरोना की भयावहता देखी जा सकती है। यहां हाल ही में जामनगर में गृहमंत्री शाह ने एक बड़े आक्सीजन गैस प्लांट का उद्घाटन किया था जिसकी मदद से कई राज्यों में आक्सीजन की सप्लाई की जा रही है।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.