Kashmir Lead Encounter : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 11:06:34 AM
Kashmir Lead Encounter : Encounter in Jammu and Kashmir's Anantnag, one Lashkar terrorist killed

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। इस बीच, कुलगाम जिले में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के शिरहामा इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं, जिसका बल ने भी माकूल जवाब दिया और अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। अधिकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया है और उसकी पहचान करने की कोशिशें जारी हैं।अधिकारी के अनुसार, इस बीच दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के डीएच पुरा के चाकी समद इलाके में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.