Kerala Class 10 Student: दसवीं कक्षा की छात्रा ने सड़क के किनारे गा रही महिला की मदद की, केरल की स्वास्थ्य मंत्री ने सराहा

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2023 03:44:18 PM
Kerala Class 10 Student: Class 10 student helps woman singing on roadside, Kerala health minister lauds

मलप्पुरम/तिरुवनंतपुरम। केरल में दसवीं कक्षा की एक छात्रा का, सड़क के किनारे अपने नेत्रहीन पति और एक छोटे बच्चे के साथ गाना गा रही महिला की मदद करने वाला एक वीडियो न सिर्फ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जार्ज सहित कई लोगों ने उसकी प्रशंसा भी की है।

अथिरा के अनीश नाम की छात्रा, एक जून से शुरू होने वाले नये शैक्षणिक वर्ष से पहले स्कूल के लिए जरूरी सामान खरीदने के वास्ते पिछले सप्ताह अपने पिता के साथ बाजार गई थी। रास्ते में उसने एक महिला को अपने नेत्रहीन पति और एक छोटे बच्चे के साथ सड़क के किनारे गाना गाते हुए देखा।उसने बताया, "मैं अपने पिता के साथ बाहर गई थी, तभी मैंने देखा कि एक महिला सड़क के किनारे गाना गा रही है।

वह लगातार गाती जा रही थी, उसके पास इतनी भी फुरसत नहीं थी कि वह सामने रखी चाय पी सके।"एक टीवी चैनल से अथिरा ने कहा, "मैं उनके पास गई और उनसे कहा कि आप चाय पी लीजिए और थोड़ी देर आराम कर लीजिए और उस दौरान मैं कुछ गाने गाऊंगी।"वीडियो में अथिरा नीलांबुर की व्यस्त सड़क पर गाते नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर है और लोगों ने अथिरा की खूब सराहना की है।

मल्लपुरम के उत्तरी केरल जिले के नीलांबुर की रहने वाली अथिरा ने कहा कि जब वह छोटी थी तब उसने भी गायन सीखा था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। स्वास्थ्य मंत्री के कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जार्ज ने भी युवा छात्रा को फोन किया और केरल के धर्मनिरपेक्ष और मानवता के चेहरे को प्रदर्शित करने के लिए उसकी खूब प्रशंसा की।बयान में कहा गया कि मंत्री के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान, छात्रा ने भारतीय सेना में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की।

Pc:Punjab Kesari



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.