लल्लू का योगी सरकार पर बाढ पीडितों की उपेक्षा का आरोप, आंदोलन की चेतावनी दी

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jul 2020 12:47:06 PM
Lallu accuses Yogi government of neglecting flood victims, warns of agitation

बहराइच (उप्र)। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर बाढ़ पीडितों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी है कि अगर यह स्थिति जारी रही तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।
लल्लू ने बुधवार को जिले के बाढ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के बाद पत्रकारों से कहा, ''राज्य सरकार पीड़ितों की मदद करने की बजाय सिर्फ हवाई सर्वेक्षण कर रही है । हवाई दौरों से पीड़ित ग्रामीणों का भला नहीं होने वाला । इन्हें आवास व आर्थिक मदद की जरूरत है, जिसके लिए सरकार कोई काम नहीं कर रही ।''
उन्होंने कहा कि हर साल यहां बाढ़ व कटान से हजारों ग्रामीण प्रभावित होते हैं । सरकारी अमले व मंत्रियों को जमीन पर उतरकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनना चाहिए और उनका निराकरण कर अपना फर्ज निभाना चाहिए ।
लल्लू ने कहा कि बाढ पीडितों को राशन, आर्थिक मदद व सुरक्षित स्थान पर आवास दिये जाने चाहिए, लेकिन सरकार अपना फर्ज निभाने की बजाय पीड़ितों से खिलवाड़ कर रही है । उन्होंने चेतावनी दी कि सरकार ने शीघ्र कोई ठोस कदम न उठाया तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.