Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी कल राजस्थान में पहली बार करेंगे जनसभाओं को संबोधित

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2024 10:10:19 AM
Lok Sabha Elections 2024: Rahul Gandhi will address public meetings for the first time in Rajasthan tomorrow

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के कांग्रेस और भाजपा का प्रचार अभियान तेज हो चुका है। पीएम नरेन्द्र मोदी लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं।

अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी गुरुवार को राजस्थान में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी पहली बार लोकसभा चुनाव 2024 के राजस्थान में चुनावी जनसभा में हिस्सा लेंगे। खबरों के अनुसार, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 11 अप्रैल को फलौदी में दोपहर ढाई बजे मेजर शैतानसिंह स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी की इस जनसभा के लिए कांग्रेस की ओर से जमकर तैयारियां की जा रही हैं। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस की कई बैठकें हो चुकी हैं। जनसभा को लेकर नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई।  

राहुल गांधी अनूपगढ़ में भी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जनसभा की व्यवस्थाओं में समन्वय एवं सहयोग के लिए एक समिति का गठन तक कर दिया है।  राहुल गांधी 11 अप्रैल को ही अनूपगढ़ में भी  चुनावी सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। 

पीएम मोदी करौली में चुनावी सभा में लेंगे हिस्सा
वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब राजस्थान में पहली रोड शो में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी कोटपूतली, चूरू और पुष्कर में चुनावी सभाएं करने के बाद पहला रोड शो राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास स्थित दौसा में करेंगे। खबरों के अनुसार, पीएम मोदी 11 अप्रैल को करौली में चुनावी सभा करने के बाद 12 अप्रैल को बाड़मेर में चुनावी सभा करेंगे। इसी दिन वह दौसा में रोड शो करेंगे।

PC:  livehindustan 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.