Lok Sabha Elections: सचिन पायलट ने राहुल गांधी को लेकर दे दिया ये बड़ा बयान, कर दिया ये दावा

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2024 08:28:36 AM
Lok Sabha Elections: Sachin Pilot gave this big statement regarding Rahul Gandhi, made this claim

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट इन दिनों जमकर कांग्रेस उम्मीदवारों का प्रचार कर रहे हैं। अब उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने वायनाड में दावा किया कि पहले चरण की वोटिंग के बाद भाजपा बैकफुट पर आ गई है। 

पहले चरण के मतदान से भाजपा बैकफुट पर 
खबरों के अनुसार, सचिन पायलट ने इस दौरान कहा कि ये एक राष्ट्रीय चुनाव है।  चुनाव का एजेंडा विकास, प्रगति, समृद्धि होना चाहिए। मोदी सरकार में अहंकार का भाव अब साफ नजर आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के बयान बता रहे हैं कि पहले चरण के मतदान में वे बैकफुट पर हैं। 

केरल में बीस सीटें जीतेगी कांग्रेस
सचिन पायलट ने इस दौरान केरल में कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने इस बार केरल की सभी बीस सीटों पर कांग्रेस को जीत मिलने की संभावना जताई है।  उन्होंने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि  राहुल गांधी पिछली बार से भी बड़े अंतर से जीतेंगे। राजस्थान से विधायक सचिन पायलट ने इस दौरान ये भी बोल दिया कि  देश की जनता ये अच्छी तरह से जानती है कि राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा मुकाबला करने वाली एकमात्र पार्टी कांग्रेस पार्टी है। गौरतलब है कि देश में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा। पहले चरण में 19 अप्रैल को 102 सीटों पर मतदान हो चुका है। इस बार देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। 

PC:twitter 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.