Rajasthan: भाजपा ने इन दो नेताओं को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बना खेला बड़ा खेल, लोकसभा चुनावों में मिलेगा फायदा

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2024 09:36:22 AM
Rajasthan: BJP played a big game by making these two leaders candidates for Rajya Sabha, they will get benefit in Lok Sabha elections.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा बड़े सोच समझकर की है। जिन दो नामों पर मुहर लगी है उन पर बड़े विचार के बाद भाजपा ने लिस्ट जारी की है। बीजेपी ने राजस्थान से राज्यसभा के लिए चुन्नीलाल गरासिया को उम्मीदवार बनाकर आदिवासी वोटबैंक पर दांव खेला है।

बता दें की गरासिया राजस्थान सरकार में मंत्री रहे हैं और संगठन में कई पदों को संभाला है। साथ ही वह बीजेपी एसटी मोर्चे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहने के साथ ही वर्तमान में बीजेपी में प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। 

वहीं मदन राठौड़ को भी पार्टी के प्रति समर्पण का इनाम मिला है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो वसुंधरा सरकार में मदन राठौड़ उप मुख्य सचेतक थे। मदन राठौड़ 2013 में सुमेरपुर से विधायक रह चके हैं। बता दें की 2023 में पार्टी से टिकट नहीं मिला तो सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। पार्टी की मान-मनुहार के बाद नामांकन वापस ले लिया था।

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.