National News : शिवसेना विधायक नितिन देशमुख की पत्नी ने अपने पति की 'गुमशुदगी’ की रिपोर्ट दर्ज करायी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 03:51:17 PM
National News :  Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh's wife files 'missing' report of her husband

अकोला |  महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिदे और कुछ अन्य विधायकों से संपर्क न हो पाने की खबरों के बीच पार्टी के विधायक नितिन देशमुख की पत्नी ने पुलिस में अपने पति की 'गुमशुदगी’ की शिकायत दर्ज करायी है । पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी । महाराष्ट्र के अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक देशमुख की पत्नी प्रांजलि देशमुख ने जिले के सिविल लाइन्स पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है । विधायक की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात से उनके पति के साथ उनका कोई संपर्क नहीं हो सका है।

प्रांजलि ने पुलिस से अपने पति का जल्दी पता लगाने का आग्रह किया है । इससे पहले सूत्रों ने बताया कि शिदे और कुछ अन्य शिवसेना विधायक गुजरात के सूरत शहर में एक होटल में हैं । उल्लेखनीय है कि इससे एक दिन पहले शिवसेना को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में पार्टी को छह में से एक सीट पर हार का सामना करना पड़ा । इसके बाद राज्य के इस राजनीतिक घटनाक्रम में बदलाव आया है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.