New Delhi : पीएम मोदी से मिले तमिलनाडु के सीएम एम.के स्टालिन, वैक्सीन आपूर्ति सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jun 2021 06:17:00 PM
New Delhi: Tamil Nadu CM MK Stalin met PM Modi, discussed many issues including vaccine supply.

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और सत्ताधारी पार्टी डीएमके के मुखिया एम.के.स्टालिन ने आज गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस दौरान स्टालिन ने कई अहम मुद्दों पर पीएम के साथ चर्चा की। तमिलनाडु में सीएम पद की शपथ लेने के बाद स्टालिन की ये पहली दिल्ली यात्रा है। 

 

Tamil Nadu Chief Minister MK Stalin met Prime Minister Narendra Modi in New Delhi earlier today pic.twitter.com/PwDrhdoc1a

— ANI (@ANI) June 17, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, स्टालिन ने इस दौरान तमिलनाडु को और ज्यादा वैक्सीन खुराक उपलब्ध कराने का पीएम से अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य में मौतों की संख्या में कमी आने की उम्मीद है। कोरोना संक्रमण से छुटकारा पाने के लिए टीकाकरण ही एकमात्र उपाय है, इसलिए लोगों को टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए। 

गौरतलब है कि तमिलनाडु में सरकार ने लॉकडाउन को 20 जून तक बढ़ा दिया है। हालांकि लोगों की मांग पर 27 जिलों में शराब की दुकानों को खोल दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.