...एक बार फिर एयर इंडिया ने गायकवाड़ की बुकिंग रद्द की

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2017 12:26:54 PM
Once again Air India canceled booking of Gaikwad

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एक बार फिर शुक्रवार को  एयर इंडिया के विमानों में अपना टिकट बुक करने की कोशिश की, लेकिन एयरलाइन ने उनकी बुकिंग खारिज कर दी। एयर इंडिया के विमान में टिकट बुक करने के लिए शिवसेना सांसद का यह सातवां प्रयास है।

जिस क्षेत्र में हो रहा हैं शराब की दुकानों का विरोध, वहां होनी चाहिए बंद: यूपी सरकार

गौरतलब है कि एयरलाइन के एक कर्मचारी पर हमला करने के बाद एयरलाइन ने अपने विमानों में गायकवाड़ के सफर करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। एयरलाइन के सूत्र ने बताया कि हमारे वेब पोर्टल पर शुक्रवार सुबह पांच बजे एक टिकट बुक करने का प्रयास किया जा रहा था। यह टिकट 17 मार्च को दिल्ली से मुंबई और 24 मार्च को मुंबई से दिल्ली की यात्रा के लिए कराई जा रही थी।

सांसद पप्पू यादव को हथकड़ी लगाना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, दो दारोगा और नौ कांस्टेबल नपे

सूत्र ने बताया कि टिकट ‘रवींद्र गायकवाड़’ के नाम से बुक की जा रही थी, जिसकी जानकारी हमें अपने ट्रैकर से मिली थी। बहरहाल, सभी घरेलू विमान वाहकों में उड़ान सेवा को लेकर उनपर लगे प्रतिबंध के बाद से सांसद इंडिगो विमान और स्पाइस जेट विमान में भी एक-एक बार टिकट बुक करने का प्रयास कर चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.